Realme Buds Air Neo भारत में हुआ लॉन्च

Realme Buds Air Neo को कंपनी के नए सच्चे वायरलेस ईयरबड्स के रूप में लॉन्च किया गया है। एक AirPods की तरह डिजाइन की विशेषता, बड्स एयर नियो में बड्स एयर के उन्नयन की एक सूची है जिसे Realme ने पिछले साल लॉन्च किया था। नए ईयरबड बड्स एयर पर उपलब्ध 12 मिमी साउंड यूनिट की तुलना में बड़े, 13 मिमी ड्राइवर के साथ आते हैं। आपको 119.2ms से भी कम समय में एक तेज़ विलंबता दर मिलेगी। Realme Buds Air Neo भी IPX4- सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आती है जिसमें वॉटर-रेसिस्टेंट डिजाइन है।

Realme Buds Air Neo मूल्य भारत में, उपलब्धता विवरण
Realme Buds Air Neo की भारत में कीमत Rs। 2,999। ईयरबड्स पॉप व्हाइट, पंक ग्रीन और रॉक रेड कलर ऑप्शन में आते हैं। इसके अलावा, वे आज दोपहर 3 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट से अपने पंक व्हाइट कलर वेरिएंट में ‘हेट-टू-वेट’ सेल के माध्यम से बिक्री शुरू करेंगे, जिसमें ऑफलाइन उपलब्धता बाद के चरण के लिए होगी। अन्य रंग वेरिएंट को बाद की तारीख में उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Buds Air Neo मालिकाना R1 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जो मूल रूप से Realme Buds Air पर उपलब्ध था। चिपसेट एक सुपर कम विलंबता मोड का उपयोग करते समय 119.2ms की विलंबता दर के साथ एक सहज वायरलेस ऑडियो अनुभव को सक्षम करता है। कुछ परिप्रेक्ष्य देने के लिए, पिछले साल की बड्स एयर में 243.8ms की एक विलंबता दर थी जिसे गेमिंग मोड का उपयोग करते समय 119.3ms तक गिराया जा सकता था।

Realme ने LCP मल्टी-लेयर कम्पोजिट डायफ्राम के साथ 13mm ड्राइवर दिया है। बड्स एयर नियो में एक बढ़ाया बास अनुभव देने के लिए एक डायनामिक बास बूस्ट समाधान भी है। इसके अलावा, ईयरबड ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। Google तेज़ जोड़ी प्रोटोकॉल के लिए समर्थन है। केस कवर खुलने के बाद ईयरबड्स को स्वचालित रूप से जोड़ा जा सकता है।

Realme Buds Air Neo टच कंट्रोल के साथ आता है। इसका मतलब है कि आप अगले ट्रैक को छोड़ने के लिए ईयरबड्स या ट्रिपल टैप पर डबल टैप करके एक ट्रैक को प्ले या पॉज कर सकेंगे। इसके अलावा, ईयरबड्स में शोर रद्दीकरण के लिए एक माइक्रोफोन होता है।

बैटरी के हिस्से पर, Realme Buds Air Neo earbuds को एक बार चार्ज करने पर तीन घंटे तक लगातार म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा किया जाता है। 17 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने के लिए चार्जिंग केस भी टाल दिया जाता है। चार्जिंग के लिए केस में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। यह Realme Buds Air के विपरीत है जिसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप- C पोर्ट था।

You may also like- Realme स्मार्ट टीवी भारत में Android टीवी और HDR10 के साथ लॉन्च हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *